Pop Ads

Saturday 9 September 2017

अपनी बेटी से ही बलात्कार करता था कलयुगी पिता, खुद थाने पहुंची पीड़िता


पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया हैपुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है
हिमांशु मिश्रा [Edited by: परवेज़ सागर]
नई दिल्ली, 09 सितंबर 2017, अपडेटेड 21:06 IST
  • Youtube

दिल्ली में बलात्कार का एक शर्मनाक मामला सामने आया है, जहां एक कलयुगी पिता अपनी बेटी के साथ ही कई माह से बलात्कार कर रहा था. जब लड़की ये अत्याचार सहन नहीं कर सकी तो उसने खुद थाने जाकर पुलिस को आपबीती सुनाई. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.
मामला दिल्ली के मयूर विहार इलाके का है. गुरुवार की सुबह एक मासूम सी लड़की मयूर विहार थाने पहुंची. थाने में मौजूद महिला पुलिसकर्मी ने लड़की से बात की. लड़की की आपबीती सुनकर महिला पुलिसकर्मी भी हैरान रह गई. उस लड़की ने पुलिस को बताया कि उसका पिता पिछले कई महीनों से उसके साथ रेप कर रहा है.
पीड़िता के मुताबिक वह अपने पिता और छोटे भाई के मयूर विहार इलाके में रहती है. उसकी मां देहांत हो चुका है. उसने पुलिस को बताया कि करीब 8 महीने पहले पहली बार शराब के नशे में उसके पिता ने उसे अपनी हवस का शिकार बनाया था. उसके बाद वह अक्सर ऐसा करने लगा.
8 माह तक तो लड़की सब सहती रही मगर एक दिन उसने सारी बात अपने छोटे भाई से बता दी. छोटे भाई को जब कुछ समझ नहीं आया तो उसने ये बात पड़ोसी को बताई. पड़ोसी ने मामले की गंभीरता को जानकर लड़की को पुलिस के पास जाने के लिए कहा.
पुलिस ने शिकायत मिलते ही लड़की का मेडिकल कराया. उसके बाद आरोपी पिता के खिलाफ रेप और पॉक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज उसे गिरफ्तार कर लिया गया. पुलिस सूत्रों के मुताबिक पूछताछ में आरोपी पिता ने अपना गुनाह कबूल कर लिया है.
पुलिस का कहना है कि इस मामले में एक एनजीओ की मदद ली जा रही है. बच्ची की काउंसलिंग की जा रही है. पुलिस ने लड़की के रिश्तेदारों से भी सम्पर्क किया है. तब तक पीड़िता और उसका छोटा भाई एनजीओ में रह

No comments:

Post a Comment