Pop Ads

Thursday 21 September 2017

हैवानियत: भाइयों को फंसाने के लिए बाप ने बेटे का गला रेता, जानिए क्यों

mureder
भाइयों को फंसाने के लिए बाप ने अपने ही बेटे की गला रेतकर हत्या कर दी। भाई के घर के गेट पर मानसिक रूप से कमजोर बेटे को लहूलुहान हालत में तड़पता छोड़ आरोपी भाग निकला और थाने पहुंचकर भाइयों पर हत्या का आरोप लगा दिया। पुलिस ने हत्यारोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया और आला ए कत्ल भी बरामद कर लिया। 
पुलिस के अनुसार किठौर के मोहल्ला मौसमखानी में रहने वाले इमरान का पैतृक मकान के बंटवारे के करीब 1.35 लाख रुपये को लेकर भाइयों बाबू और चांद से विवाद चल रहा है। बाबू और चांद पैतृक मकान में रहते हैं, जबकि इमरान यहां से दूर रहता है। गुरुवार सुबह इमरान अपने बेटे फैसल को लेकर भाइयों के पास पैतृक निवास पर पहुंचा। आरोपी इमरान का भाइयों से इसी रकम को लेकर विवाद हो गया। 
आरोप है कि इमरान ने अपने बेटे का मुंह दबा लिया और कमरे में खींचकर छुरी से उसका गला रेत डाला। इसके बाद इमरान ने हल्ला मचा दिया कि उसके बेटे फैसल को उसके भाइयों ने घेरकर मार डाला है। डर के मारे इमरान के भाई घर से भाग निकले। इमरान अपने घर पहुंचा और कपड़े बदलकर पत्नी को साथ लेकर थाने आ गया। 
सीओ पंकज कुमार और एसओ राजेंद्र कुमार त्यागी मौके पर पहुंचे तो वहां फैसल की लाश पड़ी मिली। उसकी गला रेतकर हत्या की गई थी। शव को उठाकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया। पुलिस ने घटना की छानबीन की तो इमरान की भूमिका संदिग्ध मिली। पुलिस ने इमरान और उसकी पत्नी को हिरासत में लेकर पूछताछ की। इसके बाद पूरा केस खुल गया। इमरान ने बताया कि उसका भाइयों से रकम को लेकर विवाद चल रहा है। भाइयों ने रकम देने से इंकार किया तो गुस्से में उसने अपने बेटे की गर्दन रेत दी और भाइयों पर आरोप लगा दिया।

No comments:

Post a Comment