Pop Ads

Thursday 21 September 2017

अवैध संबंध के लिए मजबूर करती थी भाभी, देवर ने कर दी हत्या

तनसीम हैदर [Edited by: परवेज़ सागर]
गाजियाबाद, 21 सितंबर 2017, अपडेटेड 16:57 IST
  • Youtube

दिल्ली से सटे यूपी के गाजियाबाद में एक महिला के कत्ल का सनसनीखेज मामला सामने आया है. जहां अवैध संबंधों के चलते एक देवर ने ही अपनी भाभी को बेरहमी से मौत के घाट उतार दिया. हत्या के बाद आरोपी खुद थाने पहुंचा और पुलिस के समक्ष आत्मसमर्पण कर दिया.
हत्या की यह वारदात साहिबाबाद के लाजपत नगर की है. जहां ओमपाल अपनी पत्नी अनीता और भाई आकाश के साथ रहता है. बुधवार की रात अनीता का पति घर से बाहर था. तभी उसका देवर आकाश एक शख्स के साथ घर आया. उसी रात करीब सवा दस बजे आकाश ने अपनी भाभी अनीता की चाकू से गला रेतकर हत्या कर दी. उसकी लाश कमरे में खून से लथपथ हालत में बरामद हुई.
मृतका का पति ओमपाल पार्किंग का ठेकेदार है. किसी को नहीं पता कि देवर और भाभी के बीच ऐसा क्या हुआ कि उसने अनीता का कत्ल कर दिया. पुलिस ने बताया कि अनीता और उसके देवर आकाश के बीच अवैध संबंध थे. युवक इस संबंध को खत्म करना चाहता था. लेकिन अनीता उस पर दबाव बनाती थी. इसी बात से परेशान होकर उसने भाभी की हत्या कर दी.
पुलिस ने 26 वर्षीय महिला की लाश को पंचनामे के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस मामले की पड़ताल रही है. आरोपी देवर आकाश ने खुद थाने जाकर पुलिस के सामने सरेंडर कर दिया. वह पुलिस हिरासत में बस रोए जा रहा है. वहीं महिला के पति का भी रो-रो कर बुरा हाल है.

No comments:

Post a Comment