Pop Ads

Thursday 31 August 2017

भाई ने बहन को उतारा मौत के घाट, प्रेमी को चाकुओं से गोदा


भाई ने बहन को उतारा मौत के घाट, प्रेमी को चाकुओं से गोदा 
मृतका के शव का पंचनामा करवाती पुलिस
Prashant Banerjee | ETV UP/Uttarakhand
Updated: August 31, 2017, 2:42 PM IST
यूपी के जालौन में एक भाई ने अपनी बहन की गला रेतकर हत्या कर दी और उसके प्रेमी को चाकू से गोदकर घायल कर दिया. मामला कुठौंद थाना इलाके के शंकरपुर का है. यहां ज्ञान सिंह नाम के युवक का एक लड़की से प्रेम प्रसंग चल रहा था. इसकी खबर जब लड़की के भाई को हुई तो उसे ये नागवार बात लगी. मंगलवार की देर रात जब ज्ञानसिंह अपनी प्रेमिका से मिलने पहुंचा था. तभी लड़की के भाई कोमल ने दोनों को आपत्तिजनक हालत में देख लिया.

इसके बाद कोमल के सिर पर जैसे खून सवार हो गया. कोमल ने प्रेमी को मारते हुए बाहर निकला और फिर उस पर चाकू से कई वार कर दिया. किसी तरह घायल ज्ञान सिह अपनी जान बचाकर पुलिस के पास पहुंचा और पूरी घटना बताई. इस बीच कोमल ने अपनी बहन की गला रेतकर हत्या कर दी.

इसके बाद प्रेमिका के घर पुलिस पहुंची, लेकिन वह नहीं मिली. पुलिस ने लड़की की तलाश शुरू कर दी. बुधवार की दोपहर को प्रेमिका की लाश घर से कुछ दूरी पर एक खेत में पड़ी मिली. पुलिस के अनुसार उसके गले में चाक़ू के निशान हैं. फिलहाल पुलिस इस मामले को ऑनर किलिंग से जोड़कर देख रही है. पुलिस का कहना है कि मामले में तफ्तीश जारी है. और मृतका के भाई की तलाश की जा रही है.

No comments:

Post a Comment